अगर आपकी भी ऐसी ही कोई समस्या है, तो ये लेख अंत तक जरूर पढ़ें…

सवाल

कुछ महीनों पहले मेरी शादी तय हुई थी, लेकिन मेरे पिताजी की तबियत खराब हो गई, जिस वजह से शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी.

दरअसल, मेरी मंगेतर घंटों बातें किया करती थी, लेकिन अब वह मेरा फोन कट कर देती है और कहती है कि बाद में बात करूंगी. दोबारा कौल करने पर उसका नम्बर बिजी बताता है, Whatspp पर भी औनलाइन दिखती है, लेकिन मेरे मैसेज और काल का जवाब नहीं देती है. मुझे लगता है कि उसका किसी के साथ चक्कर चल रहा है. मुझे समझ नहीं आ रहा, मैं क्या करूं ? आप ही इस समस्या का हल बताएं.

जवाब

जैसा कि आपने बताया आपकी मंगेतर पहले घंटों बातें किया करती थी. शादी टलने की वजह से आपको उसमें कई बदलाव नजर आ रहे हैं. आपके सवाल से लग रहा है कि आपकी शादी नहीं टूटी है. अगर संभव हो, तो आप अपनी मंगेतर से मिल सकते हैं, और आप दोनों के बीच जो भी गलतफहमियां हुई हैं, उसे दूर करें.

आप ये भी कह रहे हैं कि वह अक्सर फोन पर बिजी रहती है, हो सकता है कि वह अपने फ्रैंड्स या काम की वजह से भी बिजी हो. शादी से पहल आप उससे पूछ सकते हैं कि उसके लाइफ में कोई है तो नहीं ? ये नौर्मल बात है.. बात करने से ही पता चलेगा कि आखिर शादी को लेकर उस लड़की के मन में क्या चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

क्या आप भी हैं वन साइडेड रिलेशनशिप में ?

अपने एकतरफा प्यार का इजहार करने में जहां लड़के उतावले रहते हैं वहीं लड़कियों में शर्मझिझक होने से वे इस का इजहार नहीं कर पातीं. आमतौर पर लड़कियां इस की पहल नहीं करतीं या करती भी हैं तो किसी को माध्यम बना कर.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD48USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD100USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...