आजकल सेलिब्रिटी होना भी एक मुसीबत बन गया है. नेता हो या अभिनेता हर किसी को अब मौत का खौफ सताने लगा है. प्रसिद्ध हस्तियों के दिल में अब डर बैठ रहा है कि पता नहीं कब कहां से कोई अनजान हत्यारा गोली चलाकर उनकी हत्या करके भाग जाए. जैसा कि आजकल हिंदुस्तान में देखने को मिल रहा है. यह डर सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पनपने लगा है. जिसके चलते हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के पति जो एक प्रसिद्ध गायक हैं और विदेश में उनके लाखों करोड़ों फैन है वही निक जोनस हाल ही में एक वायरल वीडियो में स्टेज छोड़कर भागते नजर आए. जिसे देखकर उनके प्रशंसक टेंशन में आ गए.

इस जिज्ञासा के साथ कि उसे इवेंट के दौरान जहां निक जोनस अपने भाई केविन और जो जोनस के साथ स्टेज पर परफौर्म कर रहे थे. अचानक स्टेज छोड़कर क्यों भाग गए. और स्टेज से भाग कर जातेजाते उन्होंने सिक्योरिटी की तरफ भी इशारा किया.

खबरों के अनुसार ग्लोबल स्टार निक जोनस जिन्होंने अपनी मधुर और करणप्रिय आवाज के चलते लाखों प्रशंसकों का दिल जीता है जिनके इवेंट ज्यादातर हाउसफुल जाते हैं. वही निक जोनस हाल ही में जब इटली के Prague प्राग मिलन में 15 अक्टूबर की रात एक इवेंट में लाइव परफौर्मेंस दे रहे थे. तभी अचानक उन्हें लेजर लाइट की लाल बिंदु अपने माथे और शरीर पर घूमती नजर आई.

निक को ऐसा महसूस हुआ कि जैसे कोई लेजर लाईट से निशाना बनाने की कोशिश कर रहा है. जिसे देखकर निक जोनस को अपनी जान के खतरे का आभास हुआ और वह घबरा कर तुरंत स्टेज छोड़कर भाग गए. इस वायरल वीडियो के बाद प्रशंसक जहां अपने चहेते गायक को लेकर चिंतित हो गए हैं. वही इस वीडियो का सस्पेंस अभी तक सस्पेंस ही है. जिसकी छानबीन जोरों शोरों पर हो रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...