टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में लीप आने के कारण कहानी का ट्रैक बदलता हुआ नजर आ रहा है. सीरियल में कई नए किरदार जुड़ गए हैं. तो कहानी का फोकस अनुपमा और आध्या पर ही दिखाया जा रहा है. इस सीरियल के कई फैंस इस शो को अब बोरिंग बता रहे हैं, कुछ लोगों का कहना है कि कहानी में अब कुछ नया नहीं बचा है, वहीं घिसीपिटी मांबेटी की कहानी का ट्रैक चल रहा है, शो में पहले जो दमदार किरदार थे, उनका पत्ता कट चुका है. तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें अनुपमा की कहानी पसंद आ रही है. तो चलिए बताते हैं, इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होने वाला है.

इस सीरियल में अनुज और अनुपमा की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अभी इस कहानी में यह जोड़ी कहीं भी नजर नहीं आ रही है. शो में आध्या और अनुपमा आमनेसामने आ चुके हैं. हालांकि अनुपमा बड़ी आध्या को देखते ही पहचान गई है कि वह उसकी छोटी अनु है. अब लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या यानी राही अपनी मां का दिल तोड़ देगी. वह अपने मां के जीते ही उसको मरा हुआ मानेगी. इतना ही नहीं, अनुपमा पर अनुज की मौत का आरोप भी लगाएगी.

घाट पर अनुपमा का श्राद्ध करेगी आध्या

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा प्रेम की मदद से उस आश्रम में पहुंच जाती है, जहां पर उसकी छोटी अनु यानी राही रहती है लेकिन राही को वहां नहीं देखकर वह तड़प जाती है. अनुपमा राही की तलाश में घाट पर पहुंच जाती है. यहां पर वह अपनी बेटी को देखकर बेहद खुश होती है और उसे गले लगाने के लिए दौड़ती है. लेकिन राही अपनी मां को धक्का देती है और घाट किनारे अनुपमा का श्राद्ध करती है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...