शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) फिलहाल अपनी आंखों की परेशानी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हैं. जिसके चलते शाहरुख खान को अमेरिका के लिए रवाना होना पड़ा. खबरों के अनुसार पिछले कुछ महीने पहले शाहरुख खान को आंखों में मोतियाबिंदु की बीमारी हुई थी . जिनका औपरेशन उन्होंने मुंबई में करवाया था. लेकिन औपरेशन के बावजूद किंग खान की आंखों की समस्या दूर नहीं हुई.

जैसा इलाज वह चाहते थे वैसा बिल्कुल भी नहीं मिला. आंखों की समस्या ज्यादा बढ़ाने की वजह से शाहरुख खान ने अमेरिका जाकर इलाज करने का फैसला किया. हालांकि शाहरुख खान की आंखों में क्या प्रौब्लम हुई है इसका खुलासा नहीं हो पाया लेकिन इतना पक्का है कि मोतियाबिंद के औपरेशन के बावजूद शाहरुख खान की हालत ठीक नहीं थी.

यही वजह है कि उनको मुंबई से अमेरिका के लिए रवाना होना पड़ा. गौरतलब है इससे पहले शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था . क्योंकि वह अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल मैच के दौरान हीट स्ट्रोक का शिकार हो गए थे. जिसके चलते शाहरुख खान को कथित तौर पर निर्जलीकरण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि मोतियाबिंद की बीमारी एक आम बीमारी है जो बड़ी उम्र में ज्यादातर लोगो को हो जाती है. 60 उम्र के पास पहुंचने वाले शाहरुख खान भी इसी के चलते मोतियाबिंद का शिकार हो गए हैं.

जिससे वह अब जल्द से जल्द छुटकारा पाना चाहते हैं. ताकि वह अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग का काम शुरू कर सके. ऐसे में यह कहना गलत ना होगा कि सारे Khans हीरो का टाइम खराब चल रहा है . जहां एक ओर सलमान खान जान से मारने की धमकी को लेकर परेशान हैं. वही शाहरुख खान अपनी खराब तबियत को लेकर परेशान हैं. शाहरुख खान के फैंस तो यही चाहते हैं कि वह इंडिया में इलाज कराएं अमेरिका में बस उनकी आंखें जल्दी से ठीक हो जाए.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...