हाल ही में मुंबई के रौयल ओपेरा हाउस जिसका निर्माण ब्रिटिश के जमाने में करीबन 1911 में हुआ था. और इस स्टेज पर परफौर्म करना हर कलाकार भी अपनी शान समझते हैं. इसी रौयल ओपेरा हाउस में भूल भुलैया 3 के प्रसिद्ध गीत आमी जे तोमार.... गाने पर माधुरी दीक्षित नेने और विद्या बालन ने बेहतरीन डांस परफौर्मेंस दिया . डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित के साथ डांस करना विद्या बालन का सपना था. लिहाजा अपने इस डांस परफौर्मेंस को लेकर विद्या बालन बहुत ज्यादा एक्साइटेड भी थी. जिसके चलते जब माधुरी दीक्षित और विद्या बालन ने स्टेज पर डांस करना शुरू किया तो उसी दौरान विद्या बालन डांस करतेकरते बैलेंस बिगड़ने की वजह से अचानक स्टेज पर गिर गईं.

https://www.instagram.com/reel/DBk3raRMN7X/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

लेकिन गिरने के बावजूद विद्या ने अपना डांस जारी रखा ताकि लोगों को समझ ना आए कि वह डांस करते हुए गिरी हैं और उन्होंने अपना पूरा डांस कंप्लीट किया. लेकिन क्योंकि वह बहुत नर्वस हो गई थीं इसलिए माधुरी दीक्षित ने विद्या बालन को गिरते वक्त भी पूरा कवर किया. ताकि विद्या बालन असहज ना महसूस करें. इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित ने विद्या बालन के अचानक गिरने को लेकर कौमेडी करते हुए कहा कि मैं सोच रही थी कि मैं भी विद्या के साथ स्टेज पर गिर जाऊं और हम दोनों मेरा वाला गाना मार डाला... वाला स्टेप करने लगे. जो फिल्म देवदास का गाना है और जिस पर माधुरी का यादगार डांस है.

माधुरी की यह बात सुनकर स्टेज पर मौजूद सभी लोग ठहाका लगाकर हंसने लगे . बात यही खत्म नहीं हुई वहां मौजूद सभी के कहने पर माधुरी दीक्षित और विद्या बालन ने फिर से पूरा डांस किया और इस बार बेहतरीन तरीके से खूबसूरत डांस को अंजाम दिया. भूषण कुमार निर्मित और अनीज बज़्मी के डायरेक्शन में बनी भूल भुलैया 3 में इस बार विद्या बालन और माधुरी दीक्षित खास भूमिका में नजर आएंगे फिल्म के अन्य कलाकार कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी विजय राज राजपाल यादव और संजय मिश्रा है. भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज हो रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD48USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD100USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...