दीवाली का त्योहार हर व्यक्ति के लिए खुशियों और रोशनी का त्योहार है। बच्चों से ले कर वयस्क सभी को दीवाली में दीए जलाना, अच्छे कपड़े पहनना, मनपसंद पकवान बनाना और साथ में मिलजुल कर ऐंजौय करना होता है. ऐसे में कुछ सैलिब्रिटीज हैं, जो इसे अपने परिवार के अलावा अपने आसपास के लोगों के साथ इसे मनाना पसंद करते हैं, क्योंकि उन के चेहरे की खुशी उन्हें आनंदित करती है.

आइए, जानते हैं जी मराठी की शो ‘लाखात एक आमचा दादा’ में राजश्री की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ईशा संजय इस बार दीवाली किस तरह मना रही हैं, जिसे उन्होंने सैट पर पूरी टीम के साथ मनाई है, क्योंकि उन के साथ काम करने वालों के साथ दीवाली मनाने का अनुभव उन के लिए बहुत अलग होता है.

खूबसूरत अनुभव

अपने अनुभव को शेयर करती हुई ईशा कहती हैं कि सैट पर मैं ने इस बार अच्छी तरह दीवाली मनाई है. शूट पर पहले दीवाली मनाने का एक फायदा यह है कि दीवाली से पहले ही हम सभी दीवाली मना लेते हैं, जो प्री दिवाली होती है. असल में सैट पर रोज साथ काम करते हुए सारे टीम के लोग परिवार बन जाते हैं, क्योंकि यहां बहुत सारा समय इन के साथ बिताना पड़ता है। ऐसे में उन के साथ दीवाली की खुशियों को बांटना एक अलग ही अनुभव होता है. मैंने अपनी टीम के भावेश दादा को इस बार चौकलेट गिफ्ट किया है, क्योंकि वे सैट के प्रौपर्टी का बहुत अच्छी तरह से ध्यान रखते हैं, साथ ही वे किसी काम को करने से कभी मना नहीं करते। वे बहुत ही विनम्र स्वभाव के हैं. वैसे तो मैं पटाखे नहीं जलाती, लेकिन इस बार सैट पर मैं ने फुलझड़ी जलाई है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD48USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD100USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...