अभिनय क्षेत्र एक ऐसी जगह है जहां पर कई बार कलाकार ज्यादा काम मिलने के चलते इतने व्यस्त हो जाते हैं कि उन्हें सांस लेने की फुर्सत नहीं होती. लेकिन वही कलाकार अचानक से इतनी खाली हो जाते हैं कि उनकी सांस रुकने लगती है क्योंकि काम न मिलने पर कई सारी परेशानियां सामने आ खड़ी होती हैं. ऐसा ही कुछ टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ उस वक्त हुआ जब उनके पास ढेर सारा काम था और बिग बौस में उनकी एंट्री होने वाली थी इसके बाद 4 महीने बिग बौस में रहने के बाद वह पैसों से मालामाल होने वाली थी.

सुहागन चुड़ैल और लाफ्टर शेफ कलर्स चैनल के दो शोज निया शर्मा की झोली में थे. इसकी वजह से निया शर्मा बहुत व्यस्त थी इससे पहले भी करीबन 14 साल से जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना है, जैसे कई शोज करने के बाद निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. यही वजह है कि इतने सालों में वह कभी खाली नहीं बैठी.

लेकिन हाल ही में बिग बौस शुरू होने की वजह से अच्छी टीआरपी वाला लाफ्टर शेफ कलर्स वालों ने कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया और सुहागन चुड़ैल अच्छी टीआरपी ना होने की वजह से बंद हो गया. जिसकी वजह से निया शर्मा के दो बड़े शोज बंद हो जाने की वजह से वह सदमे में आ गई. खबरों के अनुसार टेंशन के मारे वह कई दिनों तक अपने कमरे से ही नहीं निकली. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपने आप को संभाल लिया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD48USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD100USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...