लगता है बौलीवुड में जल्द ही एक और शहनाई बजने वाला है और ये शहनाई बजेगी बोनी कपूर के घर. दरअसल ये खबर तेजी से वायरल हो रही है कि बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं. यहां तक की दोनों की वेडिंग डेट भी फाइनल हो चुकी है.

एक साल से हैं सुर्खियों में...

जब से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हुआ है. तभी से अर्जुन कपूर, मलाइका के साथ नजर आ रहे हैं. ये दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन मीडिया के सामने कभी साथ नहीं आए. लेकिन पिछले एक साल में इन्हें कई बार साथ देखा गया है.

malaika-arjun-wedding

मलाइका-अर्जुन ने नहीं किया कंफर्म...

इस खबर को लेकर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को नाम देते हुए शादी रचाने जा रहे हैं. मिली जानकरी के मुताबिक, 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगे. इनकी शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी.

malaika-arjun-wedding

शादी में शामिल होंगे सिर्फ करीबी दोस्त...

मिली जानकरी के मुताबिक, इस शादी में मलाइका और अर्जुन की ओर से कम लोगों को न्यौता भेजा गया है. इस शादी में इनके कुछ करीबी दोस्त की शामिल होंगे. शादी में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी शादी का न्यौता भेजा गया है.

पहली भी वायरल हुई थी शादी की अफवाह..

वैसे आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है जब मीडिया में मलाइका-अर्जुन की शादी की खबर आग की तरह फैल रही हैं. इससे पहले भी इनकी शादी को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD48USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD100USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...