एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली का किरदार निभाया. 'बाहुबली' सीरीज की फिल्मों के लिए 5 साल समर्पित करने के बाद प्रभास अब फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे. दक्षिण भारतीय निर्देशक सुजीत की फिल्म 'साहो' की शूटिंग प्रभास शुरू कर चुके हैं.

इसी बीच प्रभास की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है. इसे फैन्स प्रभास की नई फिल्म का लुक मान रहे हैं. प्रभास के फैन क्लब द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वे क्लीन शेव लुक में दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि, यह साफ नहीं है कि उनकी यह तस्वीर नई है या पुरानी. यह तस्वीर प्रभास के फैन पेजों से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है. यह प्रभास का असली इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है. इसलिए इस तस्वीर की सत्यता पर थोड़ा संदेह है. इसमें कोई दोराय नहीं हैं कि तस्वीर में प्रभास ही दिख रहे हैं. लेकिन, क्या यह 'साहो' के लिए उनका नया लुक है? इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है.

साहो के ट्रेलर में प्रभास की मूछें हैं लेकिन इस तस्वीर में वह क्लीन शेव्ड हैं. इसलिए दोनों में तुलना करना कितना सही है, यह तो फिल्म की शूटिंग के बाद ही पता चल पाएगा.

'बाहुबली' की अपार सफलता के बाद अब प्रभास कुछ ही महीनों में सुजीत की 'साहो' के लिए शूट करेंगे. यह फिल्म अगले साल थिएटर में आएगी.

 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

 

 

 

 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

 

 

 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...