इन दिनों बौलीवुड की लगभग हर अभिनेत्री धीरे धीरे बिजनेस वुमन’ बनती जा रही है. कई अभिनेत्रियों ने फैशन या ब्यूटी के क्षेत्र में अपने ब्रांड के ‘लेबल’ बाजार में उतारे हैं. ऐसे में भला मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट कैसे पीछे रह जाती. लॉक डाउन के दौरान अक्टूबर माह में आलिया भट्ट ने बच्चों के लिए ‘‘एड-ए-मम्मा’’ नामक अपना खुद का जागरूक परिधान ब्रांड लॉन्च किया था.
आलिया भट्ट का स्व-वित्त पोषित स्टार्ट-अप यह ब्रांड, 2 से 14 वर्ष की आयु के बच्चों को पंसद आने वाले परिधान बाजार मे लेकर आता है. ‘एड-ए-मम्मा’ पूरी तरह से घरेलू ब्रांड है, जो स्थानीय ‘लोकाचार के लिए‘ वोकल के साथ गूंजता है.
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आलिया भट्ट अपने इस ब्रांड के परिधानों को तीन भागो में संग्रहित किया ,जिसमें वेगी स्क्वाड, फ्रेंड्स ऑफ द ओशन और कैंडीलैंड, छोटी लड़कियों और लड़कों के लिए परिधान के साथ, जिनमें टॉप, टीज और शर्ट, स्कर्ट, ड्रेस, जंपसूट और बॉटम्स शामिल हैं. प्रत्येक संग्रह में अद्वितीय हस्ताक्षर प्रिंट हैं.कपड़े पर्यावरण के अनुकूल हैं, जो प्लास्टिक मुक्त बटन और ट्रिम्स के साथ प्राकृतिक तंतुओं से बने हैं. यह बच्चों के बीच प्रकृति के प्रति प्रेम को पोषित करने के लिए आलिया के दृष्टिकोण को प्रतिध्वनित करते हैं.ब्रांड एक कदम आगे जाकर बालों को बांधने और छोटे पोटलिस बनाने के लिए बचे हुए कपड़े का उपयोग करता है. वर्तमान में ‘फस्टक्राय डाॅट काम’ पर उपलब्ध है. इस ब्रांड के लॉन्च होने के छह सप्ताह के अंदर ही पहले सीजन के संग्रह के लगभग 70 प्रतिषत परिधान बिक चुके हैं.