कारपोरेट और बल्क बुकिंग की मदद से अपनी पिछली दो फिल्मों ‘पठान’ और जवान’ को सफल सिद्ध करा चुके अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों 22 दिसंबर को प्रदर्शिात होने वाली अपनी नई फिल्म ‘‘डंकी’ को लेकर आशंकित है.फिल्म ‘‘डंकी’’ के टीजर के अलावा दो गाने और ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा चुके हैं.जिनसे यह बात उभर कर आती है कि फिल्म ‘डंकी’ लोगों को पसंद नही आने वाली.यॅूं तो ‘डंकी’ के टे्लर को सोशल मीडिया पर एक सौ तीस मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.मगर शाहरुख खान अच्छी तरह से समझते है कि यह सारे फेक/गलत आंकड़े हैं. यह आंकड़े तो उन्ही के पैसे पर पल रही पीआर व मार्केटिंग एजंसी द्वारा कम्प्यूटर पर खेल करके दर्शकों को धोखा देने के लिए बताए जा रहे हैं.पर उन्हे पता है कि अब दर्शक मूर्ख बनने से रहा.
यही वजह है कि टीजर या किसी गाने को जितने व्यूज सोशल मीडिया पर मिलते हैं ,उसका पांच प्रतिशत दर्शक भी फिल्म देखने सिनेमाघर नहीं पहुॅचता.अंदर से हकीकत को समझने वाले शाहरुख खान इन दिनों काफी बेचैन हैं.सूत्रों का दावा है कि इसी बेचैनी के चलते शाहरुख खान ने अपने कुछ विश्वस्त लोगों को बुलाकर फिल्म ‘‘डंकी’’ दिखाकर उनकी प्रतिक्रिया ली.लोगों को फिल्म पसंद नही आयी.तो अब शाहरुख खान इसी योजना पर काम कर रहे हैं कि उनकी फिल्म को एडवांस बुकिंग ज्यादा से ज्यादा मिल जाए और फिल्म सिनेमाघर पहुंचे,उससे पहले कम से कम तीन दिन की टिकटें सर्वाधिक बिक जाएं.
इसी सोच के साथ शाहरुख खान ने आनन फानन में एक नया प्रमोशनल गाना लिखवाया, उसे रिकार्ड करने के बाद फिल्म के निर्देशक राज कुमार हिरानी के साथ आबू धाबी जाकर तीन दिन में इस प्रमोशनल गाने की शूटिंग कर खुशी खुशी वापस आए.क्योंकि वह अपनी बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म ‘‘द आर्चीज’’ का प्रीमियर कराना चाहते थे.
आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें
डिजिटल
गृहशोभा सब्सक्रिप्शन से जुड़ेें और पाएं
- गृहशोभा मैगजीन का सारा कंटेंट
- 2000+ फूड रेसिपीज
- 6000+ कहानियां
- 2000+ ब्यूटी, फैशन टिप्स
डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन
गृहशोभा सब्सक्रिप्शन से जुड़ेें और पाएं
- गृहशोभा मैगजीन का सारा कंटेंट
- 2000+ फूड रेसिपीज
- 6000+ कहानियां
- 2000+ ब्यूटी, फैशन टिप्स
- 24 प्रिंट मैगजीन