भारत के पहले और एकमात्र मीट फूड ब्रांड लिसियस ने पैकेज्ड फूड श्रेणी में भारत की पहली मीट-आधारित-स्प्रेड रेंज का आज मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह में बौलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हाथों लांच किया. कंपनी का मानना है कि इस नए उत्पाद के आने से भारत में मीट खाने वाले भारतीयों के उपभोग के स्टाइल में बदलाव आएगा. कंपनी गत पांच साल से इस कारोबार में हैं और अब कंपनी अपने ग्रोथ के मद्देनजर विभिन्न उत्पादों के साथ विविधीकरण करने जा रही है. कंपनी की जल्द ही और नए उत्पाद शुरु करने की योजना है.

लौन्च के अवसर पर कंपनी के फाउंडर्स अभय हंजुरा और विवेक गुप्ता ने कहा कि हमने औनलाइन बिक्री के जरिए ताजा और रौ मीट के उत्पादों की बिक्री के जरिए न केवल रौ और फ्रैश मीट की श्रेणी में मुख्य मुकाम हासिल किया है बल्कि प्री-मैरीनेटेड मीट और बौटल्ड स्प्रेड में रेडी-टू-कुक (आरटीसी) और रेडी-टू-ईट (आरटीई) कैटेगरी में भी काफी आगे निकल गए हैं. हमने अपने उत्पादों की श्रेणी में वृद्धि की है.

ये भी पढ़ें- क्या सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जौर्जिया?

लिसियस के नए उत्पाद के लांच अवसर पर मुख्य अतिथि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि एक माँ और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक इंसान होने के नाते मैं दैनिक खाद्यों और अपने लाइफ स्टाइल के व्यस्ततम क्षणों से अवगत हूं. यह हमारे रोजमर्रा के जीवन में एक चुनौती रहती हैं. अक्सर कहा जाता है कि हम वही खाते हैं जो हम चाहते हैं. इसलिए उसमें क्वालिटी रहनी ही चाहिए.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD48USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD100USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...