आजकल के डेली लाइफस्टाइल में महिलाएं केवल घर पर नहीं बैठती हैं. महिलाएं घर संभालने के साथ-साथ औफिस का काम भी सभांलती हैं. लेकिन कहीं न कहीं फैशन के मामले में पीछे रह जाती हैं. शादी या पार्टी में महिलाएं अपने फैशन का ख्याल रखना नहीं भूलती पर जब बात औफिस की आती है तो वह जल्दबाजी में अपने फैशन का ख्याल नहीं रख पातीं. इसीलिए आज हम आपको औफिस फैशन में होने वाली गलतियों से बचने के बारे में बताएंगे.
1. औफिस के अकौर्डिंग हो रखें अपना लुक
अगर आप अपने कैरियर के प्रति संजीदा हैं, तो आप फैशनेबल दिखने के बजाय पेशेवर दिखने की कोशिश करें. आज लोग काम के साथ आप के बोलने के लहजे, पहनावे पर भी ध्यान देते हैं. इसलिए कामकाजी महिलाओं का औफिस में खुद को सही तरीके से पेश करना बहुत जरूरी है.औफिस जाते वक्त अपने पहनावे पर जरूर ध्यान दें. ज्यादा चटक रंग, अधिक गहने, चमकीले वस्त्र आप की छवि को बिगाड़ सकते हैं. यदि आप की ड्रैस अनुकूल है, तो इससे आपके काम पर असर पड़ता है. आप के औफिस में आप के साथी आप की ड्रैस को ले कर बातें बनाने लगते हैं, जिस से आप का काम में मन नहीं लग पाता.
View this post on Instagram
आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें
सब्सक्रिप्शन के साथ पाएं
700 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज6000 से ज्यादा दिलचस्प कहानियां‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल5000 से ज्यादा लाइफस्टाइल टिप्स2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स2000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी