आजकल के डेली लाइफस्टाइल में महिलाएं केवल घर पर नहीं बैठती हैं. महिलाएं घर संभालने के साथ-साथ औफिस का काम भी सभांलती हैं. लेकिन कहीं न कहीं फैशन के मामले में पीछे रह जाती हैं. शादी या पार्टी में महिलाएं अपने फैशन का ख्याल रखना नहीं भूलती पर जब बात औफिस की आती है तो वह जल्दबाजी में अपने फैशन का ख्याल नहीं रख पातीं. इसीलिए आज हम आपको औफिस फैशन में होने वाली गलतियों से बचने के बारे में बताएंगे.
1. औफिस के अकौर्डिंग हो रखें अपना लुक
अगर आप अपने कैरियर के प्रति संजीदा हैं, तो आप फैशनेबल दिखने के बजाय पेशेवर दिखने की कोशिश करें. आज लोग काम के साथ आप के बोलने के लहजे, पहनावे पर भी ध्यान देते हैं. इसलिए कामकाजी महिलाओं का औफिस में खुद को सही तरीके से पेश करना बहुत जरूरी है.औफिस जाते वक्त अपने पहनावे पर जरूर ध्यान दें. ज्यादा चटक रंग, अधिक गहने, चमकीले वस्त्र आप की छवि को बिगाड़ सकते हैं. यदि आप की ड्रैस अनुकूल है, तो इससे आपके काम पर असर पड़ता है. आप के औफिस में आप के साथी आप की ड्रैस को ले कर बातें बनाने लगते हैं, जिस से आप का काम में मन नहीं लग पाता.
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